घरेलू क्रिकेट के अपने फॉर्म को आईपीएल में दोहराना चाहते हैं पडीक्कल

कोरोना वायरस संक्रमण से उबरकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल आईपीएल के लिये पूरी तरह से तैयार हैं और घरेलू क्रिकेट के अपने शानदार फॉर्म को इस लीग में दोहराना चाहते हैं ।

पडीक्कल 22 मार्च को कोरोना संक्रमण के शिकार हुए थे और पृथकवास में रह रहे थे। अब वह पूरी तरह उबर चुके हैं और टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं ।

उन्होंने आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर लिखा ,‘‘ कोरोना एक झटका था । काश यह नहीं होता लेकिन कुछ चीजों पर अपना नियंत्रण नहीं होता । मैं वापसी पर खुद को पूरी तरह से फिट रखने के लिये मेहनत कर रहा हूं ।’’

उन्होंने कहा ,‘‘ इस समय मैं पूरी तरह से ठीक हूं और अभ्यास कर पा रहा हूं । आईपीएल में आपको हमेशा सौ फीसदी तैयार रहना होता है । ऐसा नहीं होने पर आप प्रदर्शन नहीं कर सकते ।’’

आईपीएल के पिछले सत्र में 20 वर्ष के इस बल्लेबाज ने आरसीबी के लिये सर्वाधिक 473 रन बनाये थे । अपने पहले ही सत्र में उन्होंने पांच अर्धशतक लगाये थे । वहीं सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने छह मैचों में 218 और विजय हजारे ट्रॉफी में सात मैचों में 737 रन बनाये ।

पडीक्कल ने कहा ,‘‘ पिछला आईपीएल मेरे लिये शानदार था । यह बेहतरीन अनुभव था । मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी प्रदर्शन ठीक रहा और विजय हजारे ट्रॉफी से मैने अपनी लय हासिल की । अब आईपीएल के लिये मैं आत्मविश्वास से भरपूर हूं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *